Friday, September 11, 2015

इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में बीएससी

इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में बीएससी

इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में B.Sc प्रोग्राम एक उच्च गुणवत्ता और तकनीकी शिक्षा की मांग सक्षम और योग्य छात्रों के लिए बनाया गया है. अंग्रेजी में एक प्रतिष्ठित संकाय द्वारा सिखाया विशेष curriculum- - गणित, भौतिकी और इंजीनियरिंग विज्ञान के एक मजबूत बुनियादी कोर के आसपास बनाया गया है. कार्यक्रम अनुसंधान एवं विकास और पूरे मध्य पूर्व की उच्च तकनीक हब के भीतर इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में जानने के लिए अंतरराष्ट्रीय और इजरायल के छात्रों के लिए एक विश्व स्तरीय ढांचा प्रदान करता है.

इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर्स क्या करते हैं?

इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर्स अनुसंधान, डिजाइन, विकास, परीक्षण, और इलेक्ट्रॉनिक प्रणालियों के विकास और बिजली और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और उपकरणों के निर्माण की निगरानी. लगातार भारी बिजली जनरेटरों के लिए एक वाहन के स्थान प्रदान कर सकते हैं कि ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम से, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर्स प्रौद्योगिकियों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए जिम्मेदार हैं. इलेक्ट्रिकल इंजीनियर भी ऑटोमोबाइल और विमान की विद्युत प्रणालियों के डिजाइन. बिजली के नियम और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग अक्सर शिक्षाविदों और उद्योग में उपयोग किया जाता है हालांकि इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर्स सिस्टम या सिग्नल प्रोसेसिंग नियंत्रित करने के लिए बिजली के आवेदन पर काम किया है, जबकि बिजली के इंजीनियरों परंपरागत रूप से, पीढ़ी और बिजली की आपूर्ति पर ध्यान केंद्रित किया है. बिजली इंजीनियरों ऐसी पावर सिस्टम इंजीनियरिंग या इलेक्ट्रिकल उपकरण विनिर्माण जैसे क्षेत्रों में विशेषज्ञ.

मिशन

हमारे कार्यक्रम के उद्देश्यों इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग के क्षेत्र के लिए तत्काल और महत्वपूर्ण योगदान करके, उद्योग, शिक्षा, और सार्वजनिक संस्थानों में अपने चुने करियर में अग्रिम करने के लिए सक्षम हैं. हम उपकरणों और प्रणालियों के विकास, डिजाइन, निर्माण, उपयोग और संचालन की जिम्मेदारी लेने के लिए शिक्षा और व्यावहारिक उपकरण के साथ छात्रों को प्रदान करते हैं.
उपरोक्त उद्देश्यों छात्रों को उपलब्ध कराने के द्वारा प्राप्त कर रहे हैं:
  • गणित, बुनियादी विज्ञान, इंजीनियरिंग प्रथाओं, और डिजाइन कौशल में एक ठोस नींव उच्च रोजगार, अनुकूलनशीलता, और विकसित करने और नई प्रौद्योगिकी को लागू करने की क्षमता बनाए रखने के लिए;
  • प्रभावी संचार कौशल विश्व स्तर पर अपने करियर में प्रगति के लिए सक्षम होने के लिए;
  • संस्कृति और नेटवर्क में विविध एक अंतरराष्ट्रीय वातावरण,;
  • नैतिक और सामाजिक जिम्मेदारियों के बारे में जागरूकता;
  • एक की क्षमता एक टीम के वातावरण में प्रभावी ढंग से काम करने के लिए.

प्रवेश एवं सहायता

एडमिशन संबंध विषयों में आवेदक की शैक्षणिक और पेशेवर प्रदर्शन पर आधारित है. अपने देश में विश्वविद्यालय में भाग लेने के लिए पात्र हैं, जो गैर देशी अंग्रेजी बोलने वाले छात्रों ताऊ नियमों के अनुसार भर्ती हैं. गैर अंग्रेजी भाषी देशों, पर्याप्त अंग्रेजी भाषा कौशल का सबूत से आवेदकों के लिए आवश्यक है. हम एक अध्ययन वीजा प्राप्त करने के सफल आवेदक पर्याप्त समय को सक्षम करने, अगस्त के अंत से पहले स्वीकृति पत्र वितरित. विशिष्ट मामलों में हम वीजा आवेदन प्रक्रिया में सहायता करने में सक्षम हो सकता है.
इंजीनियरिंग के तेल अवीव विश्वविद्यालय के इंटरनेशनल स्कूल को नए आवेदकों हाई स्कूल के चार साल पूरा किया और गणित और भौतिक विज्ञान में उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया जाना चाहिए.
कॉलेज स्थानान्तरण उनके कॉलेज में उपलब्ध अगर नए और sophomore वर्ष से कम सूचीबद्ध गणित, भौतिक विज्ञान, और इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के अनुक्रम पूरा कर लिया जाना चाहिए.

No comments:

Post a Comment