रसायन इंजीनियरी में बेहतर करियर

इस मास्टर कार्यक्रम के विषयों की एक किस्म भी शामिल है। मौलिक रासायनिक-वैज्ञानिक पाठ्यक्रम इकाइयों के अलावा, पाठ्यक्रम सामाजिक-अर्थशास्त्र के क्षेत्रों (कंपनी के प्रबंधन, अर्थशास्त्र) और रासायनिक प्रौद्योगिकी (इंजीनियरिंग, जुदाई तकनीक, रासायनिक प्रक्रिया प्रौद्योगिकी, औद्योगिक प्रक्रिया प्रौद्योगिकी, सतह के रसायन शास्त्र, पर्यावरण प्रौद्योगिकी, आदि शामिल हैं )। एक लचीला पार परिसर में वैकल्पिक पैकेज और एक शोध के विशिष्ट या औद्योगिक संदर्भ या तो में आयोजित एक मास्टर की थीसिस आप अपने विशिष्ट हितों और कैरियर के लक्ष्यों के अनुसार अपने अध्ययन ध्यान केंद्रित करने के लिए सक्षम।

सतत प्रक्रिया और सामग्री इंजीनियरिंग विकल्प

सतत प्रक्रिया और सामग्री इंजीनियरिंग विकल्प जोर में भविष्य की पीढ़ियों के कल्याण को खतरे में डाले बिना आज की जरूरतों को पूरा करती है कि विश्वसनीय प्रौद्योगिकी पर रखा गया है। यह सामग्री और ऊर्जा के खाते में पर्यावरण पर उनके प्रभाव ले रही है, कुशलता से इस्तेमाल किया जाना चाहिए कि निकलता है। इस प्रकार, एक हाथ पर इस विकल्प को स्थायी डिजाइन, विकास, और उत्पादों और प्रणालियों के निर्माण के उद्देश्य से है, और दूसरी तरफ यह विकास, गुण, लक्षण, उत्पादन और (नया) माल के प्रसंस्करण के उद्देश्य से है।
यह एक प्रारंभिक मास्टर कार्यक्रम है और एक पूर्णकालिक या अंशकालिक आधार पर पीछा किया जा सकता है।

अपने स्वामी के कार्यक्रम के लिए एक में कंपनी या परियोजना आधारित सीखने के अनुभव में जोड़ें

आप स्नातकोत्तर कार्यक्रम नवाचार और उद्यमिता के साथ अपने मालिक के कार्यक्रम में वृद्धि कर सकते हैं। इस कार्यक्रम में केंद्रीय काम के रूप में एक अभिनव इंजीनियरिंग चुनौती के साथ, में और एक कंपनी के साथ एक बहुमुखी सीखने के अनुभव के द्वारा किया जाता है। यह एक टीम स्थापित करने में किया जाता है, एक विशिष्ट अंतरराष्ट्रीय आयाम है, और आमतौर पर एक multidisciplinary दृष्टिकोण की आवश्यकता है। उद्यमियों और छात्रों के एक जैसे नया, ज्ञान हस्तांतरण और विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। यह कंपनी और कक्षा के बीच एक अद्वितीय पार निषेचन है।

रूपरेखा

आप एक भविष्य औद्योगिक इंजीनियर हैं?
आप एक कर्ता हैं और आप चीजों को कैसे और क्यों किया जाता है से रोमांचित हैं? तो फिर तुम एक भविष्य औद्योगिक इंजीनियर होना चाहिए!
  • आप नए विचारों को लागू करने और पुराने लोगों को सुधारने के लिए में देख आनंद; - आप एक कारोबारी माहौल में लागू करने के लिए अमूर्त डिजाइन तैयार; - आप अभ्यास के लिए सिद्धांत लिंक करना; - आप एक कंपनी के दिन-प्रतिदिन के कामकाज में ठोस चुनौतियों के लिए अपने ज्ञान को लागू करने के लिए अनुमति देता है कि जिम्मेदारी की स्थिति के लिए उद्देश्य; - आप उत्कृष्ट संचार और प्रबंधन कौशल विकसित करने के लिए उत्सुक हैं।

उद्देश्य

केमिकल इंजीनियरिंग में औद्योगिक विज्ञान के मास्टर करने में सक्षम है:
  • तैयार करने का विश्लेषण करने और उचित रूप से ध्यान में मानदंड ले रही है और उचित शोध पद्धति का इस्तेमाल कर रही है, जबकि प्रौद्योगिकी के अपने क्षेत्र में एक सैद्धांतिक या व्यावहारिक समस्या पर आधारित अपनी पसंद का एक शोध सवाल का जवाब देने के चयन।
  • , परीक्षण को लागू करने, डिजाइन, और एक रासायनिक और तकनीकी रूप से जिम्मेदार ढंग से औद्योगिक प्रक्रियाओं में सुधार।
  • शोध, विकास और ऐसे पॉलिमर, कंपोजिट, धातु और मिट्टी के पात्र के रूप में नई सामग्री लगाने।
  • टिकाऊ विकास के सिद्धांतों द्वारा समर्थित एक प्रक्रिया के विभिन्न चरणों में पर्यावरण और सुरक्षा को एकीकृत।
  • प्रौद्योगिकी प्रबंधन और कुशलता से अपने काम, अध्ययन और शोध के परिणामों संवाद।
  • आत्म-शिक्षा की प्रक्रिया को जारी रखने के साथ ही व्यक्तियों और पेशेवरों के रूप में उनके विकास में कोचिंग दूसरों।
  • प्रासंगिक अनुसंधान, काम को एकीकृत और / या एक अलग वातावरण घर पर या विदेश में अधिग्रहण के अनुभवों का अध्ययन।
  • कार्य और परियोजना का काम के माध्यम से और विचार और राय की एक मुद्रा के माध्यम से इन दोनों क्षेत्रों और अंतरराष्ट्रीय टीमों में सहयोग कर।
  • अपने कार्यों के नैतिक, आर्थिक, पर्यावरण और सौंदर्य पहलुओं और निहितार्थ को पहचानने और ध्यान में ले

अंतर्राष्ट्रीय छात्र

विविधता और खुले दिमाग समूह T परिसर में अंतरराष्ट्रीय शिक्षा और काम के माहौल में महत्वपूर्ण तत्व हैं। छात्र जनसंख्या, कर्मचारियों, और मेहमानों bachelor- और स्नातक स्तर की शिक्षा, विश्वविद्यालय उद्योग सहयोग, नवाचार और पेशेवर विकास के लिए एक सच्चे सांस्कृतिक नेक्सस में हमारे परिसर मोड़, दुनिया के हर कोने से आते हैं।

अंतरराष्ट्रीय छात्रों के लिए लाभ

  • हमारे स्नातक और स्नातकोत्तर डिग्री कार्यक्रमों के सभी अंग्रेजी में की पेशकश कर रहे हैं। अंग्रेजी के अंदर और बाहर कक्षा दोनों सर्वव्यापी है। यदि आप अंग्रेजी में महारत हासिल है, तो आप घर जैसा अनुभव होगा।
  • हमारे कार्यक्रमों के लिए प्रवेश एक प्रवेश परीक्षा पर आधारित नहीं है। आवश्यक पृष्ठभूमि के साथ कोई भी आवेदन कर सकते हैं।
  • यू लोवेन का समूह T परिसर से इंजीनियरिंग की डिग्री दुनिया भर में विश्वविद्यालयों और व्यवसायों के लिए एक कदम पत्थर है। अपने अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क अपने डिग्री यूरोप में और दुनिया भर में शैक्षिक संस्थानों और कंपनियों द्वारा मान्यता प्राप्त है कि सुनिश्चित करता है।
  • लोवेन यूरोप के सबसे पुराने विश्वविद्यालय शहरों में से एक है और पश्चिमी यूरोप के दिल में स्थित है - ब्रुसेल्स से सिर्फ 20 मिनट, और पेरिस, एम्सटर्डम और लंदन की आसान पहुंच के भीतर है।
  • ट्यूशन फीस अमेरिका या ब्रिटेन में तुलनीय विश्वविद्यालयों के उन लोगों की तुलना में स्पष्ट रूप से कम कर रहे हैं। इसके अलावा, लोवेन एक मध्य आकार विश्वविद्यालय शहर है, ताकि लागत के रहने वाले खर्च के अन्य विश्वविद्यालय कस्बों के उन लोगों की तुलना में कम हो जाते हैं।
  • यू लोवेन में अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय, समूह T कैम्पस दुनिया भर में विश्वविद्यालयों से स्वागत करते हुए अंतरराष्ट्रीय छात्रों में अनुभव के वर्ष है।

Popular posts from this blog

जैव प्रौद्योगिकी में कैरियर

वनस्पति में करियर