Tuesday, August 2, 2016

औषधीय रसायन विज्ञान

औषधीय रसायन विज्ञान में मास्टर इस मास्टर में "उच्च स्तर के अनुसंधान के माध्यम से प्रशिक्षण के लिए एक मजबूत बिंदु है" मान्यता है कि जो राष्ट्रीय प्रत्यायन एजेंसी (A3ES) से छह साल के लिए, 2015 में मान्यता प्राप्त थी।
बेशक निदान और उपचार के लिए डिजाइन, संश्लेषण और नई दवाओं के विकास के लिए सक्षम है कि कौशल पैदा करना है। औषधीय रसायनज्ञ जीव विज्ञान के लिए सैद्धांतिक रसायन विज्ञान के विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों के साथ बातचीत के दौरान, इन दोनों क्षेत्रों की टीमों में काम को विकसित करने के लिए सक्षम होना चाहिए।
कोर्स औषधीय रसायन विज्ञान बोलोग्ना घोषणा के दिशा निर्देशों का पालन करता है और चार सेमेस्टर में आयोजित किया जाता है। 1 वर्ष, जो प्रयोगशाला चरित्र के दो 10 पाठ्यक्रम इकाइयों (यूसी) अनिवार्य है। सैद्धांतिक UCs में कार्बनिक रसायन विज्ञान, संरचनात्मक लक्षण और संश्लेषण रणनीतियों में ज्ञान की गहराई में हैं। वे पेश कर रहे हैं और विस्तृत आणविक मॉडलिंग अवधारणाओं को इस क्षेत्र में छात्र सबसे आम उपकरण देने के लिए। औषधीय रसायन विज्ञान के सिद्धांतों शुरू की है और मामले के अध्ययन के लिए लागू कर रहे हैं। प्रयोगशाला UCs में अर्जित ज्ञान के एकीकरण के अनुसंधान प्रयोगशालाओं में, छोटी परियोजनाओं के प्रदर्शन के द्वारा किया जाता है। 2 वर्ष के दौरान, यह थीसिस प्रारूप में प्रस्तुत किया है, शिक्षा या उद्योग में, एक अनुसंधान परियोजना विकसित की है और मौखिक रूप से बचाव किया। 

करियर

औषधीय रसायन विज्ञान में मास्टर्स में, इन दोनों क्षेत्रों की राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय टीमों में एकीकृत उनके व्यावसायिक गतिविधियों का विकास होगा: - फार्मास्युटिकल इंडस्ट्रीज - अनुसंधान प्रयोगशालाओं - वाणिज्यिक विभागों - प्रौद्योगिकी आधारित उद्योगों स्नातक (रासायनिक परिवर्तनों का उपयोग कर मूल्य वर्धित उत्पादों का निर्माण) यह भी (सी 3) डॉक्टरेट की पढ़ाई जारी रख सकते हैं

No comments:

Post a Comment